Wednesday, May 30, 2012

बीएड डिग्रीधारियों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी


बीएड डिग्रीधारियों ने सरकार के खिलाफ की नारेबाजी

Rajasthan Third Grade Teachers Recruitment -
बीएड डिग्रीधारियों ने बीजेपी कार्यालय पर किया प्रदर्शन, थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती के फस्र्ट लेवल एग्जाम में बैठाने की मांग को लेकर बीजेपी नेताओं को दिया ज्ञापन
जयपुर। थर्ड ग्रेड भर्ती परीक्षा के पहले लेवल से वंचित हुए बीएड डिग्रीधारियों ने बुधवार को बीजेपी के प्रदेश कार्यालय पर प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की और थर्ड ग्रेड के फस्र्ट लेवल के एग्जाम में बैठाने की मांग की। उन्होंने भाजपा कार्यालय में मौजूद नेताओं को अपनी पीड़ा सुनाई और सहयोग की मांगा। अब शाम को वे भाजपा विधायक घनश्याम तिवाड़ी से मिलने जाएंगे।
सरकार की गलत नीतियों के कारण टेट के प्रथम लेवल की योग्यता रखने वाले इन बीएड डिग्रीधारियों को थर्ड ग्रेड के पहले लेवल के एग्जाम से वंचित कर दिया गया है। वे पिछले कई दिनों से थर्ड ग्रेड शिक्षक भर्ती के फस्र्ट लेवल में शामिल किए जाने की मांग कर रहे हैं। समिति के अध्यक्ष जयंतीलाल खंडेलवाल ने कहा कि हमारा भविष्य अंधकार मय हो गया है। हमने भाजपा के नेताओं से मिलकर सहयोग मांगा है। भाजपा के नेताओं ने उन्हें उचित सहयोग का आश्वासन दिया है। उनका आंदोलन तब तक जारी रहेगा, तब तक उनको थर्ड ग्रेड के पहले लेवल के एग्जाम में शामिल नहीं कर लिया जाता।


News : Bhaskar,com ( 30.5.12)

No comments: